अवैध संबंध में घर से बुलाकर युवक की पीट पीट कर हत्या, नदी के पास फेंकी मिली लाश

अवैध संबंध में घर से बुलाकर युवक की पीट पीट कर हत्या, नदी के पास फेंकी मिली लाश

NALANDA : गिरियक थाना इलाके के चोरसुआ गांव में अवैध संबंध के कारण घर से बुलाकर एक युवक की पीट पीट कर हत्या किए जाने की घटना घटी है । हत्या के बाद बदमाशों ने शव को नदी किनारे फेंक दिया । मृतक का नाम सुधीर दास बताया गया है। 

मृतक के भाई का आरोप है कि उसके भाई का अवैध संबंध गांव के ही एक महिला से चल रहा था।बुधवार की शाम करीब सात बजे महिला के परिवार वालों ने फोन कर उसे बुलाया। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए हरगवा नदी किनारे गए तो शव देखकर  शोर मचाया । इसके बाद वे लोग वहां पहुंचे तब मामले का खुलासा हुआ । उसका आरोप है कि पिटाई करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई है । हत्या करने के बाद महिला का सभी परिवार गांव छोड़कर फरार है। 

घटना की जानकारी मिलते ही पावापुरी पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लायी । थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि अवैध संबंध में हत्या की बात बताई जा रही है । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है । आरोपित गांव छोड़कर फरार है गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है ।शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है ।


Find Us on Facebook

Trending News