मोतिहारी में बार बालाओं के डांस पर युवक ने लहराया पिस्टल, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में बार बालाओं के डांस पर युवक ने लहराया पिस्टल, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में एक बर्थडे पार्टी में डिस्को पर खुल्लमखुल्ला हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आर्केस्ट्रा में "महतो जी के कट्टा तोहरा दुपट्टा पर चमकी” ...गाना पर स्टेज पर युवक पिस्टल लहराते नजर आ रहे है। वहीँ स्टेज के नीचे से एक फायरिंग का आवाज भी सुना जा रहा है। वायरल वीडियो सुगौली थाना के लमोनीय गांव का बताया जा रहा है।


बताया जा रहा है कि विडियो एक बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के डांस प्रोग्राम का है। जिसमें बार बालाओं को बुलाया गया था। इसमें एक युवक  हाथ में पिस्टल लेकर लहराता हुआ नजर आता है तो दूसरा कट्टे के साथ डांस करता है। वही आसपास भारी संख्या में दर्शक भी मौजूद हैं। 

उधर युवक बार बालाओं के साथ डांस करते हुए हथियार से फायरिंग भी करने लगे। जिसका किसी ने मोबाइल से विडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सुगौली पुलिस जांच कर कार्रवाई  करने की बात कह रही है। 

सुगौली थाना अध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया पर हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने की बात आयी है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News