बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाभी को अपनी बंदूक दिखाने गए युवक से अंजाने में चल गई गोली, भाभी की हुई मौत

भाभी को अपनी बंदूक दिखाने गए युवक से अंजाने में चल गई गोली, भाभी की हुई मौत


KISHANGANJ : आज के समय में युवाओं में बंदूक रखने का शौक चरम पर है। लेकिन कभी-कभी इस शौक के कारण बड़ी मुश्किल हो जाती है। जैसा कि किशनगंज में कोचाधामन थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक युवक को पुलिस ने अपनी भाभी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। 

 पुलिस ने  बताा कि रहमतपाड़ा का रहनेवाले सकलेन को रिवॉल्वर रखने का शौक था। कुछ समय पहले वह बंगाल से एक बंदूक खरीदकर लाया था। जिसे दिखाने के लिए वह अपनी भाभी के घर गया हुआ था। लेकिन दिखाने के क्रम में बंदूक चल गई, जिससे भाभी की मौत हो गई।

16 मार्च की है घटना

एसपी डा. इनामुल हक मेगनू ने बताया कि 16 मार्च को कोचाधामन थाना क्षेत्र के रहमतपाड़ा में ममेरी भाभी 35 वर्षीय रोबी बेगम पति अकील अहमद के घर में बगलबाड़ी पंचायत के सरपंच के पुत्र सकलेन ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।। तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

स्वजन ने कोचाधामन थाने में आरोपित युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चला रही थी। इसी दौरान कोचाधामन पुलिस ने सूचना के आधार पर शुक्रवार को रहमतपाड़ा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित ने बंदूक किसके पास से खरीदी थी, इसका खुलासा नहीं हुआ है। बंदूक रखने का सही कारण अब तक पता नहीं चल पाया है।

Suggested News