बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति की आंखों के सामने पत्नी को छोटे भाई ने पहनाया मंगलसूत्र, युवक ने खुद कराया दोनों का गठबंधन

पति की आंखों के सामने पत्नी को छोटे भाई ने पहनाया मंगलसूत्र, युवक ने खुद कराया दोनों का गठबंधन

DEHRI : नौकरी के कारण अपना घर छोड़कर गया युवक जब वापस लौटा तो उसकी पूरी दुनिया ही बदल चुकी थी। जिस पत्नी को वह प्यार करता था, वह उसके छोटे भाई के साथ प्रेम करने लगी थी। युवक ने भी समय की जरुरत को समझा और दोनों के रिश्ते को मंजूर कर लिया। बाद में मुखिया की मौजूदगी में उसने पत्नी का हाथ अपने छोटे भाई को सौंप दिया। 

यह पूरा मामला रोहतास जिले के तिलौथू का है।  बताया गया कि महिला का पति नौकरी के लिए बाहर चला गया था। पीछे घर में घर में पत्नी और छोटा भाई रह गए थे। पति से लंबे समय तक की दूरी के कारण विवाहिता की नजदीकी देवर से होने लगी और दोनों एकदूसरे से प्रेम करने लगे।  

पति को इसकी जानकारी ही नहीं थी। पति फिर छुट्टी पर घर आया। इसके बाद आधी रात को पति की नींद खुली तो पत्नी को गायब देखा। पत्नी को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते शख्स अपने छोटे भाई के पास पहुंच गया। वहां उसके होश ही उड़ गए। पत्नी उसी के साथ मिली।

दोनों ने साथ-साथ रहने की बात कही। पति ने जब इसका विरोध तो किया, लेकिन कोई ऐसा कदम नहीं उठाया, जिसका बाद में पछतावा हो, उसने समझदारी से काम लेते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को थाने बुलाया। 

मुखिया के समक्ष की शादी

मामले की तहकीकात करने के बाद संबंधित पंचायत के मुखिया को सौंप दिया गया। पंचायत भवन पर मुखिया उमेश कुमार की उपस्थिति में देवर-भाभी की शादी करा दी गई।


Suggested News