बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में युवक ने पुलिस टीम पर किया हमला, दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

नवादा में युवक ने पुलिस टीम पर किया हमला, दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

नवादा में दो पुलिसकर्मियों पर  एक युवक ने हमला कर दिया. वाहनों की जांच के दौरान युवक ने पुलिस पर हमला कर दो पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और  उसकी बाइक जब्त कर ली.

  घटना नगर थाना क्षेत्र के बाबा का ढाबा के पास का बताया जा रहा है. आरोपी युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह गांव के रविन्द्र प्रसाद के बेटे मनीष कुमार  के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि घटना के वक्त गोंदापुर टीओपी की पुलिस वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर बाबा का ढाबा के समीप वाहनों की जांच कर रही थी. इसी बीच हड्डी गोदाम की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे एक बाइक सवार को वाहन जांच के लिए रोका गया.

 पुलिसकर्मियों ने उससे बाइक की डिक्की दिखाने के लिए कहा, लेकिन वह बाइक की जांच कराने के लिए तैयार नहीं हुआ और पुलिसकर्मियों से उलझ गया. इस बीच गोंदापुर टीओपी प्रभारी एएसआई सतीश कुमार वर्मा ने बाइक चालक को समझाने की कोशिश की.  वह पुलिसकर्मियों से मारपीट करने लगा और उनके हथियारों को छीनने की कोशिश करने लगा.

 इस बीच अतिरिक्त पुलिसबलों की मदद से उसे दबोच लिया गया. टीओपी प्रभारी वर्मा द्वारा इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. दर्ज कांड संख्या 274/24 में आरोपित के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पर हमला कर घायल कर देने और  पुलिस के हथियार छीनने का आरोप लगाया गया है.

 दोनों घायल जवानों रामुन चौधरी और इंद्रजीत कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


नवादा से अमन की रिपोर्ट


Suggested News