बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में युवक की निर्मम हत्या, नौकरी पर जाने वाला था जम्मू, उसके पहले उतारा मौत के घाट

गोपालगंज में युवक की निर्मम हत्या, नौकरी पर जाने वाला था जम्मू, उसके पहले उतारा मौत के घाट

GOPALGANJ: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गोपालगंज का है। जहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी है। युवक की गर्दन और उंगली काटकर हत्या को अंजाम दिया है। मामला जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव का है। जहां पुलिस ने खेत से एक युवक के शव पुलिस ने बरामद किया है। 

वहीं बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव निवासी स्व बृजकिशोर पांडेय के 32 वर्षीय बेटा राकेश पांडेय के रूप में की गई। दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है की बुचिया गांव निवासी मृतक राकेश कुमार जम्मू में धागा फैक्ट्री में अपने जीजा और छोटे भाई के साथ काम करता था। होली में छुट्टी लेकर अपने घर आया था। 

12 अप्रैल को वापस जम्मू जाने के लिए टिकट कटवा लिया था। इसी बीच बुधवार की रात खाना खाकर वह अपने घर के बरामदे में सो गया । तभी गुरुवार की सुबह उसका शव घर से 50 मीटर की दूरी पर खेत में खून से लतपथ अवस्था में पड़ा हुआ पाया। बदमाशों द्वारा युवक के गर्दन को रेत दिया गया था और हाथ की दो उंगली को काट दी गई थी। मृतक के जीजा ने बताया कि कल ही हम लोग जम्मू जाने वाले थे और आज उसका शव मिला है। हमलोग को सूचना मिली थी इसके बाद हमलोग पहुंचे है। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नही थी 

गले में सोने की चैन थी और उंगली में सोने का अंगूठी था जो दोनों गायब है। हालांकि मौके पर उसका मोबाइल पड़ा हुआ पाया गया, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष हरेराम कुमार ने बताया की शव बरामद हुआ है। गर्दन रेता गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही गई। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की आखिर हत्या का कारण क्या है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News