जहानाबाद में दोस्त के घर में फांसी लगाकर युवक ने की ख़ुदकुशी , जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में दोस्त के घर में फांसी लगाकर युवक ने की ख़ुदकुशी , जांच में जुटी पुलिस

JEHANABAD : जिले के नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव में उस समय सनसनी फैल गई। जब एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बताया जाता है कि मृतक नवल मालाकार था, जो पाली का रहने वाला था। जहानाबाद शहर में रहकर ठेला चलाकर मजदूरी करता था और गुरुवार की शाम अपने दोस्त के घर पर गया और बोला कि मैं कुछ देर के लिए आराम करना चाहता हूं। 


इसके बाद जितेंद्र कुमार नामक दोस्त उसे आराम करने के लिए अपना रूम देकर बाजार चला गया। जब शाम को वह अपने घर लौटा तो देखा कि नवल मालाकार अंदर से रूम का दरवाजा बंद किए हुए था। जितेंद्र कुमार नामक दोस्त उसे काफी दरवाजा खोलने का काफी प्रयास किया। लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे अनहोनी की आशंका होने लगी। किसी तरह दूसरे मकान से अंदर जाकर दरवाजा खोला तो देखा की नवल मालाकार का शव पंखे के हुक से लटका हुआ है। जिसके बाद उसने आसपास के लोगों को घटना की सूचना दी। 

इसके बाद आसपास के लोग पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा घटना का कारण क्या है। लेकिन जिस तरह से अचानक आत्महत्या हुआ है। इससे कई तरह की आशंका जाहिर की जा रही है। 

नवल मालाकार जहानाबाद में डेरा लेकर रहता था और बभना में जाकर आत्महत्या किया है। इससे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की आत्महत्या किस कारण किया है। सभी पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट रूप से पता चल सकता है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News