भागलपुर में फांसी का फंदा लगाकर युवक ने की ख़ुदकुशी, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

भागलपुर में फांसी का फंदा लगाकर युवक ने की ख़ुदकुशी, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

BHAGALPUR : जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के सुड़ी टोला लेन में अहले सुबह 31 वर्षीय युवक ने अपने जन्मदिन के दिन ही गले में फांसी का फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक युवक की पहचान मुनीलाल रजक के छोटे पुत्र शैलेंद्र कुमार उर्फ शैलू के रूप में हुई है। मृतक की पत्नी नेहा निगम ने पुलिस के समक्ष दिए गए बयान में बताया है कि देर रात उसका पति शैलेंद्र कुमार अपने साथियों के साथ जन्मदिन का पार्टी मना कर वापस लौटा था। 

जब उसने अपने पति से भोजन करने की बात कही तो बाहर भोजन करने की बात कही। जिसके बाद उन दोनों के बीच थोड़ी अनबन हो गई। जिसके बाद शैलू अपने रूम में जाकर सो गया और वह अपने दोनों बेटियों के साथ डायनिंग हॉल में सो गयी। अहले सुबह जब नेहा ने रूम में जाकर देखा तो पाया कि उसका पति गले में फांसी का फंदा डालकर लटका हुआ है,। आनन-फानन में उसने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी और फंदे से झूल रहे पति को उतार कर परिजनों के सहयोग से मायागंज अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मायागंज अस्पताल पहुंचे मृतक के बड़े भाइयों ने अपने छोटे भाई की पत्नी और उसके परिजनों और सहयोगियों पर भाई की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप दिए जाने का आरोप लगाया है। मृतक के बड़े भाई विजय विजय रजक ने बताया कि उसके छोटे भाई की पत्नी नेहा निगम का पड़ोस के मोहल्ले के लड़के के साथ अवैध संबंध था। अवैध संबंध और प्रॉपर्टी हडपने के लिए  उसके छोटे भाई की हत्या कर आत्महत्या का रूप दे दिया गया है। वही लड़की के पिता राजू रजक ने भी अपनी बेटी के चरित्र पर उंगली उठाते हुए कहा कि मेरे बेटी का दूसरे लड़के के साथ चक्कर था। लेकिन उनके दामाद ने शराब के नशे में आत्महत्या किया है। अब पुलिसिया छानबीन में ही पता चल सकेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News