बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में ब्राउन शुगर का ओवरडोज लेने से युवक की गई जान, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

नालंदा में ब्राउन शुगर का ओवरडोज लेने से युवक की गई जान, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

NALANDA : जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के महुआ बाग के समीप एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। बताया जा रहा है की युवक दोस्तों के साथ बगीचे में बैठकर ब्राउन शुगर का डोज ले रहा था। इसी दौरान वह बेहोश होकर गिर पड़ा। 

दोस्त उसे पहले इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गये। जहां भर्ती नहीं करने पर गांव के ही एक झोला छाप डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गया। जहां उसकी मौत हो गई । इसके बाद दोस्तों ने ही इसकी जानकारी परिवार वाले को दिया। परिवार वाले दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक इसी थाना क्षेत्र के देवीसराय निवासी टुनटुन पासवान का 22 वर्षीय पुत्र गुरुदेव कुमार है।

मृतक के भाई धन्नु कुमार ने बताया कि उसका भाई बाजार समिति में मेहनत मजदूरी करता है। आज 10 बजे चार दोस्त उसे बुलाकर घर से ले गए। इसके बाद मौत की खबर दिया। कहा की दोस्तों ने ही जबरन उसे ब्राउन शुगर का ओवरडोज देकर मौत के घाट उतार दिया है। 

वहीँ दीपनगर थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन के हवाले  कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का स्पष्ट पता चल सकेगा। परिवार के आरोप पर दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News