युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजन गुपचुप तरीके से कर रहे थे शव को जलाने की कोशिश, मौके पर पहुंची पुलिस

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजन गुपचुप तरीके से कर रहे थे शव को जलाने की कोशिश, मौके पर पहुंची पुलिस

GOPALGANJ : थावे छोटकी पिठौरी गांव में एक युवक ने पारिवारिक कलह से तंग आकर घर में लगी कड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया वही स्वजन शव को  जलाने का कोशिश किया । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थावे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक थावे थाना के छोटकी पिठौरी गांव के बीर बहादुर यादव के 24 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार यादव बताया जाता है।

मृत युवक गोपालगंज में ब्लड बैक में काम करता था। जबकि इसके पिता गोपालगंज में दूध का खटाल चलाते हैं। वहीं मृत युवक की शादी दो मई 22 को देवापुर पूर्वी टोला के रविंद्र यादव की पुत्री नंदनी कुमारी के साथ हिंदू रिति रिवाज के साथ हुआ था। जो शुक्रवार लगभग तीन बजे अपने घर का दरवाजा बंद कर छत में लगे कड़ी में गमछा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अनाना फानन में परिजन वालो ने युवक की शव जलाने की कोशिश।तो मायके वालों की सूचना मिलने पर मौके पर थाने के एस आई पप्पू कुमार अपने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा। मायके वालों ने हत्या कर शव को लटाकने की आरोप लगाया है। 

थानाधक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया की थाने में किसी भी पक्ष द्वारा आवेदन नही दिया गया है।लेकिन घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News