बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोखर में डूबने से युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम, पीड़ितों से मिलने पहुंची भाजपा विधायक

पोखर में डूबने से युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम, पीड़ितों से मिलने पहुंची भाजपा विधायक

NAWADA: नवादा में पोखर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। जहां मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। दरअसल, पूरा मामला वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कोचगांव गांव का है। जहां पोखर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। 

मृतक की पहचान राजनीति सिंह के 38 वर्षीय पुत्र रामजतन सिंह के रूप में हुई है। बताया जाता है कि गांव स्थित बधार शौच क्रिया बाद कल्याण कुवंर स्थान के पास पोखर में हाथ पैर धोने के दौरान उसका पैर फिसल गया, जिससे वह पोखर में डूब गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तब परिजन खोजबीन करने लगे। खोजने के दौरान रामजतन को पोखर में डूबा देख गया।

बता दें कि, परिजनों ने मृतक को पोखर से निकालकर वारिसलीगंज पीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांचोपरान्त मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना बाद पीएचसी पहुंचे परिजनों रो रोकर से पूरा अस्पताल का माहौल गमगिन हो गया। घटना की सूचना पर वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी तुरंत अस्पताल पहुंची है।

मृतक के परिजनों को ढाढंस बंधाया तथा हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिलाया। मृतक युवक 4 भाई है। आपको बता दें कि थाना प्रभारी आशीष कुमार मिश्रा तुरंत अस्पताल पहुंचे और शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

Suggested News