बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दोस्तों संग घूम कर आया घर तो मुंह से निकलने लगा झाग

 वैशाली में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दोस्तों संग घूम कर आया घर तो मुंह से निकलने लगा झाग

VAISHALI : बिहार के वैशाली में एक युवक का संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। युवक की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि, पुलिस ने एक युवक को शक के आधार पर पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। घटना जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के वारिसपुर गांव की है। मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत वारिसपुर गांव निवासी जगदीश राय के 32 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार है। जो तीन भाइयों में सबसे छोटा है और उसके पिता किसान है। पास के ही प्रीतम कुमार के सीमेंट दूकान में काम करता था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार की दोपहर में बुलाकर कुंदन कुमार घर से ले गया था। और घर से तकरीबन दस KM दूर दोस्तों के साथ खाया पिया है। जब अरविंद कुमार घर आया तो जमीन पर गिर पड़ा और मुंह में झाग आने लगा था। जिसे तुरंत स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। उसने कहा कि पुलिस ने कुंदन कुमार को जहरीली पदार्थ खिला देने के शक पर हिरासत में ले लिया है।

इस संबंध में भगवानपुर थाना अध्यक्ष ने बताया एक युवक का शव बरामद हुआ है। परिजनों द्वारा आरोप लगाया गया है कि जहरीले पदार्थ खिलाकर हत्या की गई है। शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है लिखित आवेदन प्राप्त होते ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News