पटना के दानापुर में गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत, शव की तलाश जारी

पटना के दानापुर में गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत, शव की तलाश जारी

पटना. दानापुर स्थित सुल्तानगंज में घाट पर नहाने गए एक युवक सोमवार को गंगा के तेज बहाव में बह गया। युवक के डूबने की सूचना से सुल्तानगंज इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही आसपास के लोग गंगा नदी घाट पर जमा हो गए और इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तलाशने के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुल्तानगंज निवासी गोलू कुमार अपने तीन दोस्तों के साथ सोमवार को गंगा नदी में नहाने गया था। आसपास के लोगों ने बताया कि कुछ युवक ऊंचाई पर चढ़कर गंगा नदी में छलांग लगा रहे थे। इसी क्रम में नागेंद्र कुमार का भांजा गोलू कुमार उम्र लगभग 15 वर्ष भी ऊंचाई से चढ़कर गंगा में छलांग लगाने लगा। इसी क्रम में गोलू गंगा के तेज बहाव में फंस गया और छलांग लगाते ही गहरे पानी में चला गया।


वहां आसपास के लोगों ने जब इस दृश्य को देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिए। इस बीच गोलू गहरे पानी में डूबा। स्थानीय लोगों की सूचना पर परिवार के लोग सुल्तानगंज घाट पहुंचे और शव को तलाशने में जुट गए। काफी प्रयास के बाद जब शव नहीं निकल सका तो लोगों ने इसके लिए स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम की मदद ली।

एसडीआरएफ के पदाधिकारी विजय कुमार मंडल ने बताया कि गंगा नदी में पानी ज्यादा रहने के कारण शव ढूंढने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। समाचार लिखे जाने तक एसडीआरएफ की टीम शव को तलाशने में जुटी थी।

Find Us on Facebook

Trending News