नदी में डूबने से युवक की मौत, परिजनों का दावा शराब पीने के कारण गंवाई जान

नदी में डूबने से युवक की मौत, परिजनों का दावा शराब पीने के कारण गंवाई जान

CHHAPRA : छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र के कराह दलित बस्ती के एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गयी। मृतक कराह दलित बस्ती निवासी नरेश रावत का 35 वर्षीय पुत्र सतेंद्र रावत बताया गया है।

घटना को लेकर बताया गया कि वह अपने एक साथी के साथ घर से बाहर मांस खरीदने गया था। लौटने के दैरान उसका पैर फिसल गया और नदी में डूबकर उसकी मौत हो गया। वहीं उसके साथ गए दूसरे व्यक्ति को लोगों ने नदी में डूबने से बचा लिया है। युवक की मृत्यु की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मुहल्ले के  लोग काफी संख्या में मौके पर पहुंचे थे। मृतक का भाई ने बताया कि रविवार की सुबह भाई अपने साथी के साथ घर से बाहर गया था। लगभग11 बजे के करीब फोन पर सूचना मिली कि नकटा नदी में भाई डूब गया है। मैं मजदूरी छोड़ कर आनन फानन में नदी किनारे पहुंचा। जहां वह मृत पड़ा था। 

गांव के लोगो ने बताया कि पैर फिसलने के कारण वह नदी में डूब गया। मृतक मजदूरी करता था। वह मजदूरी कर पत्नी व छह बच्चों का परवरिश करता था। मृतक की पत्नी व  बेटी अंशु कुमारी, पूजा कुमारी, अनिशा कुमारी, संध्या कुमारी, बेटा नवनीत कुमार तथा शालू कुमार का रोरो कर बूड़ा हाल बना है। मृतक परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य है। इधर, घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गयी है। 

जानकारी हो कि छह दिन पूर्व भी इसी नदी में डूबकर गांव के ही भगेलू रावत का पुत्र मनोज मुसहर की मौत हो गयी थी। स्थानीय लोगों में घटना के बाद कई तरह की चर्चा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि नदी के  दूसरे तरफ इब्राहिमपुर में अभी भी देसी शराब बेची जा रही है। जहां कराह दलित बस्ती के युवक नदी पार कर शराब पीने आया करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News