बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत, पिता ने दोस्तों पर जहर मिलाकर शराब पीलाने का लगाया आरोप

 संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत, पिता ने दोस्तों पर जहर मिलाकर शराब पीलाने का लगाया आरोप

नालंदा में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है. परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि युवक का दोस्त उसे  घर से बुलाकर ले गया और मृतक को शराब में ज़हर देकर पिलाया और घर पहुंचा दिया. मृतक के दोस्त पर  घर वालों को धमकी देने का आरोप भी लगा है.परिजनों के अनुसार दोस्त को जहर मिला शराब पिलाने के बाद घर पहुंचाने आए मृतक के दोस्त ने धमकी देते हुए कहगा कि अगर ज़्यादा बोलोगे तो तुम्हारा भी हत्या कर देंगे.

 मामला सिलाव थाना क्षेत्र के सिलावडीह गांव का है. मृतक की पहचान जीतू साव  पिता संजय साव के रूप में किया गया है. मृतक के पिता संजय साव ने बताया कि उनका पुत्र जीतू साव  मजदूरी करता था. 15 दिन पूर्व घर लौटा था और आरोपी पंकज रावांगी पिता पप्पू सिंह से पूरानी दोस्ती थी. हत्या से एक दिन पूर्व दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसमें दोनों के बीच मारपीट हुआ और उसके दूसरे दिन वहीं घर से बुलाकर ले गया उसके बाद वापस नहीं लौटा. जब परिजनों ने खोजबीन शुरू किया तो देर शाम को घर पहुंचाया. 

उसी वक़्त किसी परिचित की मौत हो गई तो पिता वहां चले गए. जब वहां से लौटकर पिता घर पहुंचे तो सुबह युवक को उठाने गए लेकिन उठा ही नहीं आनन फानन में उसे घर के लोग अस्पताल पहुंचाए. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया.

 वहीं, घटना के संबंध में सिलाव थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप चुकी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना का कारण स्पष्ठ हो पाएगा फिलहाल युवक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है. लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई करेंगे.

 सबसे बड़ा सवाल है सूबे में साल 2016 से पूर्ण शराबबंदी है. इसके बावजूद शराब आखिर कहां से मिल रही है. शराब में जहर मिलाकर पीलाने का आरोप लगा है, शराब मिली तब तो जहर मिलाया गया. बहरहाल इस मामले का खुलासा पोस्टमॉर्टम के बाद हीं पता चल पाएगा. 

Suggested News