युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओं से की अपील, कहा राज्य के विकास में बने सहभागी

युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओं से की अपील, कहा राज्य के विकास में बने सहभागी

MOTIHARI : बिहार में प्रसिद्ध अरेराज पंचमुखी बाबा सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जलाभिषेक व पूजा अर्चना कर जदयू युवा प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य में सुख शान्ति ओर अमन चैन की कामना की। पूजा अर्चना के उपरांत अरेराज जदयू प्रखंड कार्यालय में युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। युवाओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की सरकार रोज नए आयाम के साथ विकास कर रही है। युवाओ के विकास के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है। युवा जदयू से जुड़कर सरकार व राज्य के विकास में सहभागी बने। आने वाला समय युवा वर्ग का ही होगा। आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जदयू युवा नेतृत्व के तरफ रुख कर रही है। पार्टी के मजबूती के लिए कार्य करने वाले को ही अगला मौका मिलेगा। इस मौके पर उन्होंने नीतीश सरकार द्वारा युवाओं के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी गयी।

अरेराज जदयू प्रखण्ड कार्यालय में जदयू जिला अध्यक्ष रतन सिंह के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओ द्वारा जदयू युवा प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज का भव्य स्वागत किया गया। प्रखण्ड अध्यक्ष राज कुमार मिश्र सहित कार्यकर्ताओ द्वारा पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया गया। वही उपस्थित युवा कार्यकर्ताओ द्वारा पार्टी के मजबूती के लिए निष्ठा के साथ कार्य करने का संकल्प लिया गया। वही प्रदेश अध्यक्ष भारद्वाज ने युवाओं से अपील किया कि जदयू के नेतृत्व में  बिहार की हो रही चौतरफा विकास को जन जन तक पहुचाये। नीतीश कुमार के नेतृत्व में युवाओं के विकास के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्य, प्रथम करने पर प्रोत्साहन राशि, छात्रवृत्ति, आसानी से एजुकेशन लोन ,युवाओ के व्यवसाय के लिए बेहतर ऋण सुविधा, शिक्षक बहाली सहित कई महत्वाकांक्षी कार्य किये जा रहे है। वही प्रेस वार्ता कर प्रदेश अध्यक्ष ने बताया की युवा संवाद कर राजनीति के इच्छुक युवाओं को पार्टी से जोड़कर पार्टी को मजबूत करना है। इसके लिए लगातार बिहार के सभी जिलों में भ्रमण कर युवा पीढ़ी को पार्टी से जोड़कर पार्टी की मजबूती पर कार्य किया जा रहा है।

मौके पर जदयू युवा नेता रणविजय चौहान, उत्कर्ष कश्यप, नयन पटेल, मनीष पटेल, कौशल किशोर सिंह, जनमेजय पटेल, राधा कृष्ण मिश्र, हीरालाल गिरी, रामबाबू पटेल, कौशल जहागीर, अभिराज गिरी, संजय सत्यार्थी, गोबिंद पण्डेय, विक्की मेहता, राहुल झा, आलोक भरद्वाज सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News