बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में युवक की हुई मौत, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में युवक की हुई मौत, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

AURANGABAD : आज औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गयी। घटना देव थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव की है। मृतक की पहचान रफीगंज प्रखंड के भादवा पंचायत के सिमरा जमशेद गांव देवेन्द्र शर्मा की 19 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में किया गया है। घटना के बाद घायल युवक को स्थानीय लोगों ने देव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों बताया कि मृतक के पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी का कार्य करते हैं। हम लोगों को घटना की सूचना फोन के माध्यम से मिला तो सदर अस्पताल पहुंचे। जहां रोशन कुमार को मृत अवस्था में पाया।

मृतक के पिता देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पिछले 8 महीने से मैं और मेरी पत्नी रिंकी देवी दिल्ली के गुड़गांव में रहकर मजदूरी का कार्य कर रहे हैं। मेरा एक पुत्र एवं एक पुत्री है। पुत्री का विवाह झारखंड के हंटरगंज निवासी अनुपम सिंह के साथ किया हूं। मेरा बेटा रोशन (मृतक) अपने बहन के घर रह रहा था। 

आज सुबह होटल मैनेजमेंट में मुंबई में एडमिशन लेने के लिए एफिडेविट बनाने बस के माध्यम से औरंगाबाद न्यायालय में गया था। उसने बोला कि कोर्ट में अभी काम कर रहा हूं। इसी बीच औरंगाबाद निवासी हितेश कुमार उसको लेकर चांदपुर अपने मिल पर ले गया था। जहाँ चांदपुर निवासी सुनील सिंह की जमीन की नापी प्रशासन की मौजूदगी में हो रही थी। 

इसी बीच गांव के ही योगेंद्र पांडे, शिव ध्यान पांडे एवं रमजान पांडे नापी का कार्य रुकवा दिया और गली गलौज करते हुए गोलीबारी कर दी। जिसमे रौशन की गोली लगने से मौत हो गई। देव थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित योगेंद्र पांडे एवं शिव ध्यान पांडे को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है। आवेदन प्राप्त होते ही पुलिस द्वारा और आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही नगर थाना के एस आई अमित कुमार, अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए अंतिम परीक्षण करवा शव परिजन को सौंप दिया है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट


Suggested News