पैसों के लेनदेन में गयी युवक की जान, छानबीन में जुटी पुलिस

पैसों के लेनदेन में गयी युवक की जान, छानबीन में जुटी पुलिस

GAYA : गया के मगध मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र के बेलाही गांव में बीते रात्रि करीब 10:00 बजे अनिल पासवान नामक युवक की हत्या कर दी गई. इस संबंध में थाना अध्यक्ष ने बताया कि परिजन के बयान के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें बताया गया है कि मुकेश यादव और राजेंद्र यादव उसी गांव के रहने वाले हैं. इन्हीं लोगों ने अनिल पासवान की हत्या की है. 

अनिल पासवान के पिता ने बताया कि रात्रि में वह घर जा रहे थे. इसी दौरान मुकेश यादव और उनके बेटे अनिल पासवान के बीच हाथापाई हो रही थी. अचानक विवाद तेज हो गया. मृतक के पिता ने जब देखे कि मुकेश यादव उसके बेटा को नीचे पानी में गर्दन पकड़कर डुबाए हुए हैं और ऊपर से चढ़ा हुआ है. यह देखने के बाद अपने बेटे के पास पहुंचे तब तक मुकेश यादव फरार हो चुका था.

उन्होंने कहा की घटनास्थल पर राजेन्द्र यादव भी मौजूद था. उसके बाद अपने बेटे को उठाकर लाए तो देखा कि उसकी मृत्यु हो गई है. अभी तक राजेन्द्र की गिरफ्तारी हुई है, और मुकेश यादव पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. उधर लोजपा नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष देवन पासवान ने पुलिस प्रशासन से अभियुक्त की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है. साथ ही गरीब परिवार को जल्द से जल्द सरकारी लाभ देने की अपील भी जिलाधिकारी गया से की है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News