पटना में युवक की पीट-पीटकर हत्या, डेकोरेशन मालिक पर मर्डर का आरोप

पटना में युवक की पीट-पीटकर हत्या, डेकोरेशन मालिक पर मर्डर का आरोप

पटना. राजधानी पटना में शख्स को बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। मृतक की पहचान सोनू कुमार के रूप में हुई है। इस मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। मर्डर के आरोप डेकोरेशन मालिक पर लगा है। वारदात पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की देर रात रूपसपुर थाना क्षेत्र के खगौल नहर मुख्य मार्ग पर स्थित शादी विवाह में बिजली सजावट टेंच हाऊस में अपनी मजदूरी के पैसे मांगने गये एक युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी गयी है। मृतक की मौसी शोभा देवी ने बताया है कि उसकी बहन का पुत्र सोनू कुमार मेरे यहां हरिदासपुर में रहकर सुनील कुमार के यहां शादी-विवाह में सजावटी में बिजली मिस्त्री का काम करता था। बुधवार की रात बिजली के किये गये कार्य बकाया राशि को लेने के लिए सुनील कुमार के यहां गया हुआ था। पैसे नहीं देने को लेकर दोनों में बहस हो गई। इसी दौरान सुनील कुमार, रामजन्म व उनका पुत्र सन्नी कुमार ने मिलकर सोनू कुमार को पकड़ लिया और पीट पीटकर हत्या कर डाली।

मृतक जिला भोजपुर निवासी 26 वर्षीय सोनू कुमार की मौसी हरिदासपुर निवासी शोभा देवी ने स्थानीय थाने में लिखित मामला दर्ज कराते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। रूपसपुर थानेदार रामानुज राम ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News