बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में निर्माणधीन MLC फ्लैट में युवक की हत्या, शव मिलने से मचा हड़कंप

पटना में निर्माणधीन MLC फ्लैट में युवक की हत्या, शव मिलने से मचा हड़कंप

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन बेखौफ अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रही है। ताजा मामला राजधानी पटना का है। जहां निर्माणधीन एमएलसी फ्लैट से एक युवक का शव बरामद हुआ है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल मृतक कौन है इसकी जानकारी नहीं मिली है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

दरअसल, जानकारी के अनुसार पटना के निर्माणधीन एमएलसी फ्लैट में 20 नंबर आवास पर एक अज्ञात व्यक्ति का बांधा हुआ शव मिला है। व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर हाथ पैर बांध कर लटका दिया है। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया है। भारी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। वहीं व्यक्ति कौन है और उसकी हत्या क्यों की गई है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक निर्माणधीन फ्लैट में मजदूरी करता था। फिलहाल पुलिस ठेकेदार की खोजबीन कर रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद सचिवालय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News