बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रहे युवकों ने अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत

मुंगेर में नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रहे युवकों ने अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत

MUNGER : नया साल के पहले दिन  मुंगेर से पिकनिक मनाकर बेगूसराय की ओर जा रहे अपाची मोटर साइकिल सवार तीन दोस्तों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला. जिसमें दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि तीसरे युवक को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जिसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. मरने वालों में एक बेगूसराय जिले का तो दूसरा मुंगेर का रहने वाला है. सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के ललित यादव का पुत्र सोनू कुमार अपनी नयी अपाची मोटर साइकिल से गांव के ही सुबोध कुमार के पुत्र सन्नी कुमार एवं मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगा पार बहादुरपुर सिमरण चौधरी टोला निवासी पप्पू यादव के पुत्र रजनीश कुमार नया साल का पिकनिक मनाने के लिए मुंगेर आया था. 

सोमवार की शाम लगभग 4 बजे तीनों उसी मोटर साइकिल से वापस घर लौट रहे थे. जैसे ही श्रीकृष्ण सेतु के बीच में मोटर साइकिल पहुंचा कि पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक मोटर साइकिल को रौंदते हुए फरार हो गया. जिसमें सन्नी कुमार एवं रजनीश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में किसी राहगीर ने भर्ती कराया. जिसे प्राथमिक उचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल लाया. इधर सूचना मिलते ही मल्लीपुर और बहादुरनगर सिमरण चौधरी टोला से मृतक और घायलों के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. सभी का रो-रो कर बुरा हाल था.

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News