बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी

BEGUSARAI : जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के चंदवारा में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक कि पहले जमकर पिटाई की गई फिर बाद में  उसे  फांसी लगाकर पेड़ से टांग दिया गया। मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के चंदवारा निवासी भातु तांति के पुत्र कंपनी तांति के रूप में हुई है। 

YOUTHS-BODY-HANGED-FROM-TREE-SENSATION-SPREAD-IN-THE-AREA3.jpg

परिजनों के अनुसार मृतक राजमिस्त्री का काम करता था और उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। घरवालों ने बताया की कंपनी बीती रात घर नहीं लौटा। देर रात तक उसकी खोजबीन की गई। आज सुबह जब चंदवारा बहियार में एक लाश मिलने की सूचना पर वे लोग जब पहुंचे तो देखा कि वह कंपनी था। 

YOUTHS-BODY-HANGED-FROM-TREE-SENSATION-SPREAD-IN-THE-AREA4.JPG

वहीं स्थानिय लोगों ने बताया कि मृतक के चेहरे को इस तरह से कुचला गया था कि उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। लाश को देखने से ऐसा लग रहा था कि हत्या से पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की गई थी। मृतक के मुंह नाक कान में मिट्टी भरा हुआ था। जिससे ऐसा लगता है मृतक को दूर तक घसीटा भी गया था। 

YOUTHS-BODY-HANGED-FROM-TREE-SENSATION-SPREAD-IN-THE-AREA2.jpg

वहीं पुलिस के अनुसार युवक की हत्या बीती रात 9 और 10 के बजे के करीब की गई है। लेकिन सुनसान इलाके में की गई हत्या के कारण किसी को वारदात की जानकारी नहीं मिल पाई। सिंघौल थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Suggested News