वर्चस्व को लेकर युवक ने ताना पिस्टल तो मच गया बवाल, पुलिस ने भीड़ पर चलाए डंडे

वर्चस्व को लेकर युवक ने ताना पिस्टल तो मच गया बवाल, पुलिस ने भीड़ पर चलाए डंडे

दरभंगा... वर्चस्व को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि सड़क पर घंटों बवाल मचा। पुलिस को भीड़ काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद की है, जहां एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक पर उन पर पिस्टल तानने और जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची विवि थाना पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भीड़ को तितर-बितर किया। पुलिस ने मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

एक पक्ष नीम पोखर निवासी उमेश  ने बताया कि दूसरे पक्ष विनित  के लोग उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हैं। दूसरे पक्ष के एक युवक ने शुक्रवार की शाम उसके भाई पर पिस्टल तान दिया और जान से मारने की धमकी दी। इससे आक्रोशित होकर मोहल्ले के लोग  सड़क पर उतर आए हैं। वे लोग आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। उसने कहा कि जब तक पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं करेगी तब तक वे लोग सड़क पर बैठे रहेंगे।


उधर, सूचना पर पहुंचे विश्वविद्यालय थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश झा ने बताया कि दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। जिसकी वजह से लोगों में आक्रोश था और दोनों पक्षों में मारपीट भी हो गई। उन्होंने कहा कि अभी किसी भी पक्ष की ओर से आवेदन नहीं मिला है जिससे मामले का पूरा पता चल सके। उन्होंने कहा कि पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर दिया है और अब शांतिपूर्ण स्थिति है। उन्होंने कहा कि मामले में 2 लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News