दनियावां में युवक की गोली मारकर हत्या, 3 दिनों पहले जेल से आया था बाहर

दनियावां में युवक की गोली मारकर हत्या, 3 दिनों पहले जेल से आया था बाहर

PATNA : प्रदेश में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधियों द्वारा लूट और हत्या की घटना को अंजाम देने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। पटना जिले के दनियावां थाना क्षेत्र के मड़वा गांव के पास बीती रात एकबार फिर अपराधियों ने अपनी बेखौफी का परिचय देते हुए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। 

YOUTH-SHOT-AND-KILLED-IN-DANIAWAN-3-DAYS-AGO-CAME-OUT-OF-JAIL4.jpg

बताया जा रहा है कि मड़वा गांव निवासी दयानंद पासवान का पुत्र 30 वर्षीय परमानंद पासवान शनिवार की रात करीब आठ बजे फरीदपुर बाजार से मड़वा गांव जा रहा था। इसी दौरान गांव से कुछ दूरी पर घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए। 

YOUTH-SHOT-AND-KILLED-IN-DANIAWAN-3-DAYS-AGO-CAME-OUT-OF-JAIL2.JPG

गोली चलने की आवाज सुन दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर खून से लथपथ परमानंद को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही दनियावां पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि पुलिस हत्या का कारण वर्चस्व की लड़ाई बता रही है। 

YOUTH-SHOT-AND-KILLED-IN-DANIAWAN-3-DAYS-AGO-CAME-OUT-OF-JAIL3.JPG

थानाध्यक्ष सरफराज इमाम ने बताया कि पूर्व से ही दयानंद पासवान व राजेन्द्र पासवान के बीच वर्चस्व को लेकर टकराव चला आ रहा है। होली के समय दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई थी। उस समय गोली राजेन्द्र पासवान को लगी थी जिसके आरोप में परमानंद पासवान समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। करीब तीन माह जेल में रहने के बाद दो-तीन दिन पूर्व ही परमानंद जेल से बाहर आया था। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही इस मामले में संलिप्त सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News