BIHAR NEWS : वायु सेना अधिकारी की हत्या के बाद युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च, आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग

BIHAR NEWS : वायु सेना अधिकारी की हत्या के बाद युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च, आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग

MOTIHARI : जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला गांव के एयरफोर्स अधिकारी आदित्य उर्फ आलोक तिवारी की निर्मम हत्या के विरोध में रविवार को युवा संघ यूथ ब्रिगेड की अध्यक्षता में कैंडल मार्च निकाला गया। कैंडल मार्च की शुरुआत के पूर्व सैकड़ो युवाओं द्वारा घटनास्थल पर दो मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया। वही वीर शहीद अमर रहे ,भारत माता की जय, थाना प्रभारी को अबिलम्ब हटाने, शराब कारोबार पर पूर्णत अंकुश लगाने, हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी करने, हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर नारेबाजी की गयी। 

कैंडिल मार्च तिवारी टोला से शुरु होकर,घुसियार ,नंदपुर ,परसौना ,सबलपुर, मधुबनी होते हुए तिवारी टोला में समाप्त किया गया। बताते चलें की संग्रामपुर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों का रास्ता रोकने पर शराब माफियाओ द्वारा शुक्रवार की देर शाम एयरफोर्स अधिकारी की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या किया गया था। एयरफोर्स अधिकारी अमृतसर में पोस्टेट थे और छुट्टी लेकर घर आए थे।एयरफोर्स अधिकारी की हत्या को लेकर परिवार सहित क्षेत्र में शोक की लहर है।

आज एयरफ़ोर्स अधिकारी की हत्या को लेकर निकाले गए कैंडल मार्च में  पंचायत के सैकड़ो युवक व ग्रामीण शामिल हुए। वही कैंडल मार्च में  घटना के 36 घंटा बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नही करने पर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की गई। इस मामले को लेकर दिवंगत अधिकारी के पिता चन्देश्वर तिवारी ने 7 नामजद सहित 20 -25 अज्ञात शराब माफियाओ पर संग्रामपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News