बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूट्यूबर मनीष कश्यप की बढ़ती मुश्किलें, रिमांड की अवधि इतने दिनों के लिए बढ़ी, ईओयू की पूछताछ जारी

यूट्यूबर मनीष कश्यप की बढ़ती मुश्किलें, रिमांड की अवधि इतने दिनों के लिए बढ़ी, ईओयू की पूछताछ जारी

PATNA. यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें लागातार बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल, मनीष कश्यप की पूछताछ की अवधि चार दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। बिहार आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने एक दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद आज यानि गुरुवार को गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप को न्यायालय के समक्ष पेश किया। साथ ही ईओयू ने पूछताछ को अधूरा बताते हुए, न्यायलय से सात दिनों का रिमांड मांगा। जिसे मंजूरी देते हुए कोर्ट ने चार दिनों की रिमांड की अवधि बढ़ा दी है। 

 बता दें कि, तमिलनाडु में हिन्दी भाषायों पर कथित तौर पर हिंसा के मामले में यूट्यूबर ने बेतिया में सरेंडर किया था। जिसके बाद उसे 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वहीं आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा मनीष कश्यप से पुछताछ की जा रही थी। जिसकी अवधि आज समाप्त होने वाली थी, लेकिन अब कोर्ट ने इस अवधि को और चार दिनों के लिए बढ़ा दी है।  

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित चार दिनों के रिमांड पूरी होने पर तमिलनाडु पुलिस युट्यूबर मनीष कश्यप को रिमांड पर लेने का आवेदन डालेगी। जिसके बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

आपको बताते चलें की तमिलनाडु और बिहार की छवि खराब करने के लिए फर्जी वीडियो सोशल साइट पर डाल आक्रोश की स्थिति उत्पन्न कर दी गई थी। इसी मामले को लेकर आर्थिक अपराध इकाई की टीम और तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप के खिलाफ कई मामले दर्ज किए हैं।


 

 

Suggested News