गोपालगंज : अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज : अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

GOPALGANJ : बिहार में सत्ता पक्ष की ओर से सुशासन का दावा किया जाता है. जबकि विपक्ष की ओर से महाजंगल कहा जाता है. इस बीच गोपालगंज जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहाँ नगर थाना क्षेत्र के श्याम सिनेमा रोड में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने 30 वर्षीय सतेंद्र मांझी को गोली मारकर घायल कर दिया. जिनको स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

लेकिन उनकी हालत नाजुक होने के कारण उनको बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस घटना को लेकर गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि यह जो गोली कांड हुआ है. इसमें घटनास्थल से खोखा भी बरामद कर लिया गया है. प्रथम दृष्टया घटना को पुराने विवाद में रिश्तेदारों द्वारा अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है. लेकिन पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

उधर औरंगाबाद के रफीगंज में बाइक सवार अपराधियों ने नगरपालिका के ठेकेदार को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुँचाया गया. बताते चलें की औरंगाबाद के रफीगंज-चेंव पथ के प्राणपुर मोड़ के डाक स्थान के पास अज्ञात बाईक सवार अपराधियों ने 50 वर्षीय मुबारकपुर निवासी सुदामा दास को गोली मार दी है. गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़ पड़े. ग्रामीणों को पास आते देख अपराधी  भाग खड़े हुए. घटनास्थल पर पहुँच कर ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज लाया. जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उचार के बाद स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल रेफर कर दिया गया. 

घायल ठेकेदार के पुत्र राहुल कुमार ने बताया कि मेरे पिता नगर पंचायत के बाजार समिति के ठेकेदार का काम करते हैं जो साइकिल से शाम को लौट रहे थे. इसी बीच पहले से घात लगाये अज्ञात अपराधियों ने प्राणपुर गाँव के पास पहुँचते ही गोली मार दिया. जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गये है.

गोपालगंज से एस. के. श्रीवास्तव की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News