युवक को पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीट पीट कर मार डाला

युवक को पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीट पीट कर मार डाला

गया... बिहार का गया इन दिनों अपराध की राजधानी बनती जा रहा है। लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद दिख रहे हैं। अपराधियों द्वारा घृणित और जघन्य , रूह कंपा देने वाली घटनाओं को अंजाम दिया जाना गया जिला के लिए फितरत बन गई है। पुलिस भी लगातार हो रहे अपराधिक घटनाओं की वजह से बैकफुट पर दिख रही है। हाल के दिनों में एक खौफनाक मौत का मंजर सामने आया है। यह मामला गया जिला के डोभी प्रखंड का बताया जा रहा है।

गुरारू का रहने वाला युवक दीपक अपने ननिहाल डोभी गया था , लेकिन ननिहाल में उसकी निर्मम हत्या कर दी जाएगी यह किसी को पता नहीं था। बीते नौ फरवरी को दीपक अपने ननिहाल डोभी में घूमने के लिए निकला था। अक्सर वह आसपास के इलाकों में घूमने निकल जाए करता था लेकिन हत्यारों ने उसकी इतनी बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई की , कि उसकी मौत हो गई। 

इस निर्मम हत्या किए जाने का खौफनाक मंजर किसी ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और जब यह वीडियो वायरल हुआ तब कहीं पुलिस की नींद खुली। पुलिस ने आनन-फानन में एफ आई आर लॉज कर लाइव वीडियो की पिटाई में दिख रहे लोगों की तलाश शुरू कर दी। गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया इस घटना में शामिल कोई भी अपराधी बचेगा नहीं। एसएसपी आदित्य कुमार के आदेश पर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रहे लोगों को चुन चुन कर गिरफ्तार किया जाएगा और हर हाल में उसे इसकी सजा दी जाएगी। युवक के विछिप्त होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो जांच का विषय है लेकिन पहले उन अपराधियों को को गिरफ्तार किया जाएगा जिसने इस घटना को अंजाम दिया है। 


Find Us on Facebook

Trending News