BIG BREAKING : गया में अपराधियों ने युवक को सरेआम मारी गोली, इलाज के लिए पटना रेफर

BIG BREAKING : गया में अपराधियों ने युवक को सरेआम मारी गोली, इलाज के लिए पटना रेफर

GAYA : शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के पितामहेश्वर मोहल्ला स्थित शनि मंदिर के समीप एक बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल अवस्था में आनन-फानन में युवक को शहर के जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

जहां स्थिति गंभीर होने के कारण उसे पटना रेफर कर दिया गया. घटना को लेकर देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. घायल युवक की पहचान पितामहेश्वर मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय शत्रुघ्न भारती के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में घायल युवक के बड़े भाई मनोज भारती ने बताया कि घटना का कारण जमीनी विवाद है. उन्होंने बताया कि एक बाइक पर सवार अतुल सिन्हा, बुलबुल साव और अरविंद चौधरी आए और छोटे भाई को सरेआम गोली मार दी. जिसके बाद उसे अस्पताल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. 

उन्होंने कहा कि उक्त तीनों व्यक्ति जमीन खरीद-बिक्री का कार्य करते हैं. जमीनी विवाद के कारण ही उसके भाई को गोली मारी गई है. उन्होंने प्रशासन से अविलंब हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी राकेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की. सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि एक युवक को बाइक सवार अपराधियों द्वारा कई गोली मारी गई है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है. घटना में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News