बिहार के युवक ने अपने छत पर रखा स्कॉर्पियो...आनंद महिंद्रा ने लिखा- इस दीवानगी को सलाम...

बिहार के युवक ने अपने छत पर रखा स्कॉर्पियो...आनंद महिंद्रा ने लिखा- इस दीवानगी को सलाम...

DESK : युवाओं के लिए काफी दिलचस्प गाड़ियों में सबसे एक स्कॉर्पियो है क्योंकि इस गाड़ी का युवाओं में काफी क्रेज देखने को मिलता  है। स्कॉर्पियो के प्रति दीवानगी का एक ऐसा ही नजारा भागलपुर में देखने को मिला जहां एक युवक अपनी मनपसंद गाड़ी से इतना प्रभावित हुआ कि उसने अपने घर के छत पर ही पानी टंकी के रूप में स्कॉर्पियो लगा दिया। अपने घर पर स्कॉर्पियो रूप में पानी टंकी का निर्माण करवाना युवक को स्कॉर्पियो के प्रति दीवानगी की कहानी बताती है ।हालांकि यह पानी टंकी पूरे इलाके में चर्चित है और देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।जब इस बात की जानकारी आनंद महिंद्रा को तो उन्होंने भी ट्वीट करते हुए इस युवक को सलाम किया और कहा कि 'स्कॉर्पियो राइजिंग टू द रूफटॉप यानी स्कॉर्पियो आज ऊंचाई की सीढ़ियां चढ़ ही गया'।

बताते चलें कि घर के छत पर स्कॉर्पियो की पानी टंकी बनाने वाले युवक बिहार के भागलपुर जिले के रहने वाले हैं। भागलपुर के रहने वाले इंतजार आलम ने जब  पहली बार स्कॉर्पियो खरीदी थी और इस गाड़ी से वह इतना प्रभावित हुए की उन्होंने घर के छत पर ही पानी टंकी के रूप में इसे बना दिया । पानी टंकी रूपी स्कॉर्पियो में इंतजार ने अपने एक्सयूवी का नंबर भी लगाया। घर के छत पर बने पानी टंकी को दूर से देखने के बाद किसी को यह एहसास नहीं होता कि यह पानी टंकी है। इस पानी टंकी की चर्चा पूरे इलाके में काफी जोर-शोर पर है और यह सोशल मीडिया पर भी  काफी वायरल हो रहा है।इसे बनाने में लगभग लड़ाई लाख रुपए के आसपास खर्च हुआ।

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे इस पानी टंकी की तस्वीर के बारे में जब इसे बनाने वाले इन्त्सार से बात की गई और उनसे पूछा गया कि इस तरह का आईडिया आपके दिमाग में कैसे आया |इस सवालों पर उन्होंने जवाब दिया कि यूं तो हमारी मनपसंद गाड़ी स्कॉर्पियो है पर हमारी पत्नी की भी मनपसंद गाड़ी यही थी पानी टंकी बनाने को लेकर हम लोग विचार कर रहे थे. इसी बीच हमारी पत्नी ने कहा कि अगर घर के छत पर स्कॉर्पियो की तरह पानी टंकी बना दी जाएगी तो देखने में भी काफी अच्छा लगेगा और खर्च भी उतना ही आएगा । क्योंकि इससे पहले हमने आगरा में कुछ इसी तरह की तस्वीर देखी थी।उसके बाद हम लोगों ने इसे बनाने का फैसला किया और इस काम को पूरा किया।

पूरे इलाके में चर्चा की विषय बनी यह तस्वीर वायरल होते-होते आनंद महिंद्रा के पास भी पहुंची  जब उन्होंने इस तस्वीर को देखा तो खुद को रोक नहीं पाए  और उन्होंने भी ट्वीट करते हुए इसे बनाने वाले युवक को सलाम लिखते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि  'सभी लड़ाई अगर स्क्रीन पर होने लगें तो दुनिया सुरक्षित बन जाएगी। 'स्कॉर्पियो राइजिंग टू द रूफटॉप यानी स्कॉर्पियो आज ऊंचाई की सीढ़ियां चढ़ ही गया'।आनंद महिंद्रा ने लिखा- 'इस तरह के आइडिया के लिए गृह स्वामी को सलाम.....

Find Us on Facebook

Trending News