सासाराम में युवती के साथ लव, सेक्स और धोखा, आरोपी युवक के तलाश में जुटी पुलिस

सासाराम में युवती के साथ लव, सेक्स और धोखा, आरोपी युवक के तलाश में जुटी पुलिस

SASARAM : प्यार में धोखे की एक सनसनीखेज खबर रोहतास से आई है. जहां डालमियानगर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती को प्रेम जाल में फंसा कर दुष्कर्म करने तथा गर्भवती हो जाने के बाद छोड़ देने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में डिहरी के महिला थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामला डालमियानगर थाना क्षेत्र के एक 20 वर्षीय युवती से जुड़ा हुआ है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि डेहरी ऑन सोन के मोहन बिहार का रहने वाला सुशांत नामक युवक 10 महीना पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया. फिर उसे 22 दिसंबर को   दिल्ली ले गया और देश की राजधानी नई दिल्ली के एक होटल में रखकर शादी करने का झांसा दिया. युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया. बाद में आरोपी ने अपने एक परिजन के फ्लैट में लड़की को रख दिया. इसके बाद उसके साथ बेहोशी का इंजेक्शन देकर बार बार दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने बताया कि  आरोपी  उसे बेचने की बात फोन पर किया करता था. 

यह जान कर पीड़ित लड़की ने जब वहां से भागना चाहा तो मामले को उलझा हुआ देख आरोपी खुद उसे नई दिल्ली से रोहतास के डेहरी लाकर छोड़ दिया. उसने पीड़िता से सादे कागज पर दस्तखत भी करवा लिया. मामले में मोड़ तब आया जब पीड़िता ने इसकी शिकायत डेहरी के महिला थाने में की. पुलिस ने लड़की का मेडिकल जांच कराया तो लड़की गर्भवती पाई गई. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर धोखेबाज को गिरफ्तार करने में पुलिस जुटी है. लव-सेक्स के बीच धोखे की यह खबर लोगों के बीच चर्चा बना हुआ है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट..


 

Find Us on Facebook

Trending News