ट्विटर पर ट्रोल हो गए युवराज सिंह, लोग क्यों कह रहे ‘युवराज सिंह माफी मांगो’ ?

ट्विटर पर ट्रोल हो गए युवराज सिंह, लोग क्यों कह रहे ‘युवराज सिंह माफी मांगो’ ?

DESK : कोरोना संकट का प्रभाव देश के हर क्षेत्र में देखने को मिला. क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ा. लंबे वक्त से क्रिकेट पूरी तरह से बंद है लेकिन क्रिकेटर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच कभी टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी रहे युवराज सिंह भी सुर्ख़ियों में हैं दरअसल युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान युवराज ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे ट्विटर पर वो ट्रोल हो गए. अब ट्विटर पर लगातार ‘युवराज सिंह माफी मांगो’ ट्रेंड कर रहा है

मंगलवार सुबह से ही ट्विटर पर एक हैशटैग चलाया जा रहा है, जिसमें #युवराज_सिंह_माफी_मांगो की मांग की जा रही है. इससे जुड़े कई अलग-अलग ट्रेंड भी चलाए जा रहे हैं. हजारों की संख्या में लोग युवराज सिंह को भला-बुरा कह रहे हैं और माफी मांगने को लेकर कह रहे हैं.

दरअसल बीते दिनों युवराज सिंह ने भारतीय ओपनर रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बात की थी. इस दौरान चर्चा के बीच जब कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को लेकर चर्चा हुई, तो युवराज सिंह ने एक जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया. अब इसी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल छिड़ गया है. युवराज सिंह ने जिस शब्द का प्रयोग किया, उसे एक जाति के लोग अपना अपमान बता रहे हैं.



Find Us on Facebook

Trending News