टीज़र रिलीज़ होते है यूट्यूब पर छा गया ज़ीरो, पहुंचा ट्रेंड में पहले पोजिशन पर

टीज़र रिलीज़ होते है यूट्यूब पर छा गया ज़ीरो, पहुंचा ट्रेंड में पहले पोजिशन पर

शाहरुख खान की मूवी ज़ीरो अभी से ही चर्चाओं में बनी हुई है, जबकि मूवी दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. शाहरुख़ खान ने एक ईद स्पेशल टीज़र रिलीज़ किया है. शाहरुख़ खान की मूवी का टीज़र यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही मोस्ट ट्रेंडिंग में चला गया है और अभी तक 22 मिलियन लोगों ने वीडियो देख लिया है. सोशल मीडिया के अन्य प्लैटफॉर्म पर भी टीजर काफी हिट रहा. फिल्म के टीजर को 24 घंटे के भीतर 2.4 करोड़ बार देखा गया है था और इस तरह इसने एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

मूवी की इस टीज़र में बॉलीवुड के दो सुपर हिट खान और एक समय के दुश्मन सलमान खान और शाहरुख खान दोनों एक साथ दिख रहे है, ये भी एक बड़ा कारण है टीज़र के सुपर हिट होने का. ज़ीरो को शूटिंग अभी नासा में चल रही है.

ZERO-TESEAR-HIT-ON-YOUTUBE2.jpg

टीजर के शुरुआत में यह अनाउंस होता है, 'मैं अकेला ही चला था मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया... पर यहां न बंता है न संता, और यहां है जनता... और जनता को इंतजार है उसका, जो कूल है हॉट है, जो क्या क्या वॉट नॉट है... गेट रेडी दिल जिगर और जान... फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान दबंगों की पहचान... टाइगरों की शान... इस बार की ईद का पूरा चांद... सलमान खान'.

ZERO-TESEAR-HIT-ON-YOUTUBE3.jpg

शाहरुख़ खान ने ये ईद स्पेशल टीज़र जारी किया था. ज़ीरो में शाहरुख का एक अनोखा रूप देखने को मिलेगा, ज़ीरो एक रोमैंटिक ड्रामा बताई जाती है जो एक बौने पुरुष के बारे में है जो बॉलीवुड का दीवाना है. मूवी में शायद श्रीदेवी की भी लुक देखने को मिलेगी। कटरीना इसमें एक स्ट्रगलिंग एक्टर के रोल में दिखेंगी. वो खुद का रोल नहीं कर रही हैं. अनुष्का शर्मा एक फेल साइंटिस्ट बनी दिखेंगी जो अपनी असफलता का सामना करने की कोशिश कर रही है.

<iframe width="854" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/89aTDByJTz4" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

Find Us on Facebook

Trending News