बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘जबले OPS न लागू तू करबा ए चौकीदार, कैसे बनैब ए साहब चौबीस में सरकार’... लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने पुरानी पेशन योजना पर मोदी सरकार को खूब सुनाया

‘जबले OPS न लागू तू करबा ए चौकीदार, कैसे बनैब ए साहब चौबीस में सरकार’... लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने पुरानी पेशन योजना पर मोदी सरकार को खूब सुनाया

पटना. सरकारी कर्मियों के लिए पुरानी पेंशन योजना यानी ओपीएस लागू करने की मांग को लेकर रविवार को लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खूब सुनाया. मानवाधिकार दिवस के अवसर पर रविवार को पटना में ओपीएस लागू करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया. पुरानी पेंशन मांग को लेकर गर्दनीबाग संजय गांधी स्टेडियम में हजारों लोग पहुंचे. इस दौरान उनकी मांगों के समर्थन में मशहूर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर भी पहुंची. 

उन्होंने गीतों के माध्यम से पीएम मोदी पर जमकर तंज कसा. नेहा ने कहा कि वह ओपीएस लागू करने की मांग कर रहे लोगों का समर्थन करती है. इसलिए वह यहां आई हैं. नेहा ने सरकारी कर्मियों की मांगों को जायज बताते हुए कहा कि अगर ओपीएस की मांग को नहीं माना गया तो अगले वर्ष के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से सरकार बनाना मुश्किल हो जाएगा. ओपीएस आम लोगों की एक जायज मांग है. 

इस दौरान नेहा ने ‘जबले OPS न लागू तू करबा ए चौकीदार, कैसे बनैब ए साहब चौबीस में सरकार’ गाकर उनकी मांगों का समर्थन किया. उन्होंने पीएम मोदी को चौकीदार संबोधन करते हुए उन्हें चुनौती दी कि ओपीएस अगर लागू नहीं हुआ तो अगली बार इनकी सरकार भी नहीं बनेगी. वहीं ओपीएस के समर्थन में बिहार के कोने कोने से बड़ी संख्या में लोग पटना पहुंचे. उन्होंने केंद्र सरकार से जल्द से जल्द इसे लागू करने की मांग की. 

Suggested News