बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PAPPU YADAV NEWS : चार दिन से बीवी के पास जाकर सोये थे...पप्पू यादव को आया भयंकर गुस्सा, बाढ़ निरीक्षण के दौरान अफसरों पर भड़के

PAPPU YADAV NEWS : चार दिन से बीवी के पास जाकर सोये थे...पप्पू यादव को आया भयंकर गुस्सा, बाढ़ निरीक्षण के दौरान अफसरों पर भड़के

PURNEA : चार दिन से लाइन क्यों कटा है...बोले तो लाइन आ गया...बीवी के पास जाकर सोये हुए थे। पूर्णिया में बाढ़ का निरीक्षण करने गए सांसद पप्पू यादव बिजली विभाग के अधिकारी पर फोन पर ही भड़क गये। दरअसल लोगों ने बिजली विभाग के जेई विनय कुमार की शिकायत सांसद से की थी। 

बता दें की आज पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के रुपौली प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के दौरान सांसद पप्पू यादव ने बाढ़ पीड़ितों की गहरी समस्याएं और प्रशासन की उदासीनता को करीब से देखा। जनता की परेशानियों को समझते हुए स्थानीय अधिकारियों से बातचीत की और महत्वपूर्ण मुद्दों पर दिशा-निर्देश दिए। 

उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में सूखा अनाज, ब्लीचिंग पाउडर, एन्टी स्नेक बाईट, सामूहिक रसोई घर, प्लास्टिक शीट्स, स्वास्थ्य सेवाएं और डॉक्टरों की टीम की व्यवस्था के लिए आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही, बिजली बहाली के लिए भी प्रशासन को निर्देश दिए गए। 

पप्पू यादव ने कहा की बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकता है, और हम निरंतर उनके साथ खड़े रहेंगे। हमारा उद्देश्य है कि बाढ़ पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान की जाए और उनकी जीवनशैली को सुधारने में मदद की जाए। हमने कटिहार डीएम, कुर्सेला बीडीओ, कुर्सेला सीओ, रुपौली सीओ, और पूर्णिया बिजली विभाग के ESE से बातचीत की और आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिए। पप्पू यादव ने कहा की हम बाढ़ पीड़ितों के साथ एकजुट हैं और उनकी हर संभव सहायता करने के लिए तैयार हैं।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Editor's Picks