बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Truck on roof: ट्रक में लगे हेलीकॉप्टर वाले पंख, उड़ कर पहुंचा छत, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर ट्रक वायरल वीडियो

Truck on roof: कई बार जिंदगी में बिन बुलाया मेहमान' जैसी कहावतें कई बार हकीकत में बदलती दिखी हैं, लेकिन इस वायरल वीडियो में जो कुछ हुआ है, वह यकीनन सबसे अनोखा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। यह वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से शेयर हो रहा है और लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हुआ।


घर की छत पर चढ़ गया ट्रक चारों ओर बिखरी ईंटें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भारी-भरकम ट्राला (माल ढोने वाला ट्रक) एक घर की छत पर आ धमका है। घर के आंगन में ईंट-पत्थर और दीवारों के टुकड़े बिखरे पड़े हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद किसी हादसे के बाद यह ट्रक सड़क से उछलकर छत पर जा पहुंचा होगा। इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर महिंद्रा आले 01 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में पंजाबी सॉन्ग 'कि मैं करके फ्लाई आवां, जी मैं बुलावां...' के साथ दिलचस्प कैप्शन दिया गया है, जो इस अजीबोगरीब घटना को और मजेदार बना रहा है।



क्या हुआ एक्सीडेंट या यह एडिटिंग का कमाल?

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोग मान रहे हैं कि यह हादसे का नतीजा है और ट्रक फ्लाईओवर से उछलकर घर की छत पर जा चढ़ा है। वहीं कुछ लोग इसे एडिटिंग का कमाल बता रहे हैं। कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि पंजाब के कुछ इलाकों में घरों की छतों पर अजीबोगरीब संरचनाएं देखने को मिलती हैं, जिन्हें देखकर लोगों का चौंकना स्वाभाविक है।


फ्लाइंग जट्ट के बाद अब 'फ्लाइंग ट्रक'

वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 12 लाख से अधिक शेयर मिल चुके हैं। इतना ही नहीं, इस पर 4 हजार से अधिक कमेंट्स भी आए हैं। एक यूजर ने मजाकिया लहजे में पूछा, 'आखिर ये ट्राला छत पर कैसे आया?' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या ये ट्रक हेलीकॉप्टर वाले पंखे लगाकर उड़ रहा था?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फ्लाइंग जट्ट के बारे में सुना था, लेकिन अब फ्लाइंग ट्रक भी देख लिया।'


यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को न केवल हंसा रहा है बल्कि उन्हें सोचने पर भी मजबूर कर रहा है कि यह घटना असल में कैसे हुई होगी। चाहे यह वास्तविक हो या एडिटिंग का नतीजा, वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Editor's Picks