बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नहाने के दौरान गंडक की तेज धार में बहे दो युवक, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में नहाने के दौरान गंडक की तेज धार में बहे दो युवक, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARAPUR : मुजफ्फरपुर में नहाने के दौरान एक ही गांव के दो युवक गंडक नदी के तेज धार में बह गए हैं। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मची हुई है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम दोनों युवक की खोज में जुटी हुई है। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के गोरीगामा गांव का है। जहाँ आज गोरीगामा गांव स्थित गंडक नदी में सरैया थाना क्षेत्र के गोरीगामा गांव निवासी नवल राय के 21 वर्षीय पुत्र विनोद कुमार और इसी गांव के राज करण शर्मा का पूत्र अंकित कुमार नहाने गए थे।

नहाने के दौरान दोनों युवक गंडक नदी के तेज धार में चले गए। जिसके कारण वह गहरे पानी में जाने के कारण डूब गए। वही इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम लगातार गंडक नदी में डूबे दोनो युवकों की तलाश में जुटी हुई है। हालाँकि ख़बर लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल पाया है।

वही मामले में सरैया थाना की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के गोरी गामा गांव के रहने वाले दो युवक गंडक नदी में नहाने गए थे। वहीं नहाने के दौरान वह प्रतिबंधित क्षेत्र में चले गए थे। जिस कारण वह गंडक नदी के तेज धार में बह गए। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंचकर डूबे दोनों युवकों की तलाश में जुटी हुई है। हालाँकि अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट  

Suggested News