बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : औरंगाबाद में दो बेटे और बेटी के साथ गायब हुई महिला, पुलिस ने जहर खाकर ख़ुदकुशी की जताई आशंका

BIHAR NEWS : औरंगाबाद में एक महिला अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ अचानक लापता हो गयी है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने बच्चों के साथ जहर खा लिया है...पढ़िए आगे

औरंगाबाद में गायब हुई महिला
बच्चों के साथ गायब हुई महिला - फोटो : DINANATH MAUAAR

AURANGABAD : जिले के पौथू थाना क्षेत्र के परसिया गांव में एक महिला समेत तीन बच्चों के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। जिसको लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। गायब महिला पौथू थाना क्षेत्र के परासिया गांव निवासी सुधीर यादव के 30 वर्षीय पत्नी संध्या कुमारी, उनकी 10 वर्षीय पुत्री सृष्टि कुमारी, 7 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार, 5 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार गायब बताए जा रहे हैं। 

खुदवां थाना क्षेत्र के मोमीनपुर गांव निवासी महिला के पिता रंजीत सिंह यादव ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए बताया की मेरी बेटी संध्या और नातिन सृष्टि कुमारी नाती शिवम कुमार सौरभ का हत्या कर उनका शव छुपा दिया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पौथू पुलिस  घटनास्थल पर पहुंच घटना की छानबीन में जुटी हुई है। गायब हुई महिला के पति फिलहाल दो महिना से जयपुर में रहकर मजदूरी का काम करते हैं।

इस मामले में टेलीफोनिक बातचीत के दौरान पौथु थाना अध्यक्ष आकाश राज ने बताया कि जिले की पुलिस सक्रिय है। जब तक बॉडी बरामद नहीं होती है या सबको सकुशल बरामद नहीं कर लिया जाता है। तब तक इस मामले में स्पष्ट रूप से कुछ कहना जल्द बाजी हो सकती है। सूत्रों को माने तो  30 वर्षीय संध्या कुमारी और 5 वर्षीय सौरभ कुमार की मौत हो गई है। हालांकि पुलिस अभी भी शव को बरामद नहीं कर पाई है और नही सकुशल बरामद ही किया है। 

सूत्रों का यह भी कहना है कि दो बच्चे जो है उनकी स्थिति गंभीर हैं, जिसका इलाज औरंगाबाद किसी निजी अस्पताल में चल रहा है। वही घटना की जानकारी देते हुए संध्या के पिता ने कहा कि मौत की खबर की जानकारी उनकी बेटी की गोतनी धंनजय कुमार के पत्नी ने आज सुबह बताई है।  वही पौथू थाना की पुलिस ने एक वाहन मालिक को  हिरासत में लिया है, और पुछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि इसी वाहन से ले जाकर दो बच्चे को इलाज औरंगाबाद किसी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। वही पौथू थाना अध्यक्ष ने यह भी बताया कि सभी को प्वाइजन खाने की सूचना मिली है, शव की तलाश की जा रही है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Editor's Picks