बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BANKA NEWS : बांका में अनियंत्रित ऑटो की टक्कर से स्कूटी नहर में गिरी, बाप बेटे की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नहर में गिरने से बाप बेटे की मौत

BANKA : जिले के रजौन थाना क्षेत्र के पुनसिया हरना प्रशाखा नहर पर राजावर गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम अनियंत्रित ऑटो की टक्कर से स्कूटी सवार के नहर में गिरने से बाप बेटे की मौत हो गई. मृतक की पहचान सहायक थाना क्षेत्र के नवादा बाजार निवासी राजीव सिंह उर्फ राजू (40) तथा उनके छोटे बेटे अभिनव कुमार (14) के रूप में हुई है. दोनों बाप बेटे है. हादसे की सूचना मिलते ही रजौन पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों के शव को नहर से निकलकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया.

मृतक राजीव सिंह के पिता विजय प्रसाद सिंह एवं माता मृदुला देवी ने बताया कि मेरा पुत्र और पोता बाराहाट थाना क्षेत्र के कोलहत्था गांव स्थित रिश्तेदार के घर से अपने घर नवादा बाजार स्कूटी से आ रहा था. राजावर गांव के पास पुनसिया हरना नहर वाली सड़क पर सामने से आ रही अनियंत्रित ऑटो ने स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दोनो वाहन सीधे नहर में जा गिरी. इस हादसे में स्कूटी सवार दोनो बाप बेटे की मौत मौके पर ही हो गई. हादसे की सूचना किसी तरह जब गांव वालों को मिली तो वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोग व ग्रामीणों ने नहर से दोनों शवों को बाहर निकलने का प्रयास करने लगे. इसी बीच स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. दोनों के शवों को नहर से बाहर निकाला गया. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर मृतक के शव एवं दोनो वाहन को अपने कब्जे में ले लिया.

मृतक की पत्नी रानी देवी ने बताया की मेरे पति बाइक मैकेनिक है और नवादा बाजार में गैराज चलाते थे. मेरे दो पुत्र है. बड़ा पुत्र अभिषेक कुमार (17) ब्लड कैंसर से पीड़ित है. उसका इलाज महावीर कैंसर संस्थान पटना में चल रहा है. घटना के वक्त भी हम बेटे के साथ पटना में ही थे. पति घर का इकलौता कमाने वाले सदस्य थे. घटना में पति के साथ छोटे पुत्र अभिनव की मौत हुई है. पति की कमाई से बड़े बेटे का इलाज और घर परिवार चलाता था.

थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों मृतक के शव को नहर से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. परिजनों की ओर से आवेदन मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा. उधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बांका रजौन से अविनाश कुमार के साथ चंद्रशेखर कुमार की रिपोर्ट

Editor's Picks