बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: बांका में दोस्तों के साथ मेला देखने निकला छात्र रफ्तार का हुआ शिकार, अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई मौत

रफ्तार का कहर

Bihar News: सुबह-सुबह बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र  अंतर्गत बल्लिकित्ता मोड़ के समीप रविवार की सुबह  अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई। मृतक किशोर फुल्लिडुमर थाना क्षेत्र के पड़ावचक गांव निवासी विपिन यादव का 15 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार उर्फ छोटू बताया जा रहा  है। 

मृतक किशोर के पिता विपिन यादव ने बताया कि शनिवार की संध्या करीब 5:00 बजे उनका पुत्र मेला देखने अपने  दो दोस्तों के साथ घर से निकला  था जो देर रात तक घर नहीं आया। रविवार की अहले सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि उनके पुत्र की बल्लिकित्ता मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। 

 बताया जा रहा है बाइक पर तीन युवक सवार थे दुर्घटना होने के बाद एक युवक घटनास्थल से फरार हो गया और युवक को पुलिस ने हिरासत में लिखा पूछताछ कर  रही है  प्रत्यक्ष दर्शियो ने बताया कि  सड़क किनारे   धान खेत  में  एक युवक का शव और कुछ दूरी पर  खेत में ही बाइक  पड़ा हुआ था ।  गमन ओके द्वारा 112 पर इसकी सूचना दी  और मौके पर अमरपुर थाना की पुलिस पहुंच का बाइक और शव को कब्जे में लेकर छान बीन कर रही है।मृतक किशोर तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था। 

बड़ी बहन साक्षी कुमारी जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है दूसरा भाई साहिल कुमार है। किशोर की मौत की खबर सुन कर  मां सिंकीं देवी जो एक आशा कर्मी है अमरपुर रेफरल अस्पताल पहुंची जहां पुत्र के शव को देख बदहवास हो गई। वही अमरपुर थाना के दरोगा विजय शंकर दुबे के द्वारा अमरपुर अस्पताल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु बांका  भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट


Editor's Picks