बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : बेतिया में मायके में रह रही भाभी की देवर ने की चाकू मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

देवर ने की भाभी की चाकू मारकर हत्या

BETTIAH : जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के पारस पकड़ी गांव में एक देवर ने अपराधियों के साथ पहुंचकर भाभी को चाकू मार दिया है। वही चाकू मारकर देवर के फरार होने के बाद घायल महिला की चीखने चिल्लाने की आवाज सुन परिजन आए और इलाज के लिए आनन फानन में जीएमसीएच बेतिया ले गए,जहां पर इलाज के दौरान दोपहर को मौत हो गई। वहीं मृतका की पहचान सिकटा थाना क्षेत्र के झुमका गांव निवासी जाहिद आलम की 23 वर्षीय पत्नी अंगूरी खातून रूप मे की गई है। 

मृतका की माँ व स्थानीय सरपंच ने बताया की मृतक अंगूरी खातून की शादी पांच वर्ष पूर्व सिकटा थाना क्षेत्र के झुमका गांव निवासी जाहिद आलम से हुई थी। मृतका के ससुराल वाले दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित किया करते थे। जिसे तंग आकर अंगुरी ने पूरे परिवार पर सिकटा थाना में कांड संख्या 95/24 दहेज उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज करा दी,तथा अपने तीन वर्ष की बेटी एवं डेढ़ वर्ष के लड़का को लेकर अपने मायका पारस पकड़ी चली आई थी और वही पर रहने लगी। मृतका की पति विदेश में रहकर काम करता है। 

घटना के दिन अंगुरी को फोन किया और बोला मेरा भाई नाजिद तुम्हारे यहां जा रहा है बच्चों को मेला दिखा देगा और तुम्हें भी कुछ पैसे दे देगा। उसके बाद मैं घर आऊंगा तो तुम्हें अपने घर लेकर आ जाऊंगा। मृतका का मायके का पूरा परिवार रात में खाना खाकर सो रहे थे। रात्रि करीब 12 बजे अंगुरी खातून का देवर शेख नाजिद बाइक पर दो अन्य लोगो के साथ पहुचां तथा दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर अंगुरी खातून बोली की कौन है तो उसने अपना नाम शेख नाजिद बताया और कहा हमलोगो मेला जा रहे है कुछ पैसा है रख लिजिए। जैसे ही दरवाजे खोली तो उसका देवर शेख नाजिद व अन्य सहयोगी अंगुरी को छुड़ा मारकर खुन से लथपथ कर दिए।आरोपियों को लगा की वह मौत के मुंह मे समा गई तो उक्त तीनों बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। अंगुरी के चिखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन और अलग बगल के लोग दौड़कर आए तो देखे की अंगुरी को छुड़ा लगा हुआ है,और वह खून से लथपथ है। तब उसे आनन फानन में इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरु किया। जहाँ ईलाज के दौरान वह आज दोपहर मर गई। 

इधर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि सगा देवर छुड़ा मार कर फरार हो गया है। घायल अंगुरी खातून का इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया जायगा। घटना में उपयोग में आने वाले चाकू बरामद कर लिया गया है। मृतका की मां शायरा खातून के आवेदन पर देवर शेख नजिद समेत साजिश कर्ता में पति,ससुर,सास तथा अन्य को प्राथमिकी अभियुक्त बनाया है।जिसमे थाना काण्ड संख्या 606/24 दर्ज हत्या की मामला दर्ज की गई है। तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Editor's Picks