बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME - अंतर जिला गिरोह के पांच शातिर बदमाशों को देसी कट्टे के साथ किया गिरफ्तार, वैशाली सहित तीन जिलों में दे चुके हैं आधा दर्जन लूट को अंजाम

HAJIPUR CRIME - बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से इकट्ठा हुए 5 अंतर जिला गिरोह के अपराधी को देसी कट्टा कारतूस अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अमरेश कुमार के विरुद्ध आधा दर्जन लूट डकैती आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है।

VAISHALI POLICE, VAISHALI CRIME

HAJIPUR : पातेपुर थानांतर्गत बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से इकट्ठा हुए पांच अंतर जिला गिरोह के अपराधी को पुलिस ने देसी कट्टा कारतूस अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा दो कारतूस पांच और एक शटर खोलने वाला चाबी बरामद किया है। उक्त जानकारी वैशाली पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। 

हर किशोर राय ने कहा कि पातेपुर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर महुआ ताजपुर रोड से बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जूटे पांच अंतर जिला अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधी अमरेश कुमार के विरुद्ध दरभंगा मधुबनी मुजफ्फरपुर समेत कई जिला में आधा दर्जन लूट डकैती आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है।

एसपी ने बताया कि बीते 18 अक्टूबर को पातेपुर थाना पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि महुआ ताजपुर रोड पर एक उजला रंग के चार पहिया वाहन में चार से पांच अपराध कर्मी घुम रहा है। किसी बड़े घटना को अंजाम दे सकता है। प्राप्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु पातेपुर थाना पुलिस द्वारा बरडिहा स्थित ढकही शिव मंदिर के समीप जांच लगाया गया, तभी एक चार पहिया वाहन पुलिस बल को देखकर कुछ दुर पहले ही गाड़ी रोककर, बैठे सभी व्यक्ति गाड़ी से उतरकर भागने का प्रयास करने लगे। जिसे साथ के सशस्त्र बल के सहयोग से भागते हुए पांच व्यक्ति अमरेश कुमार, लालबाबू पटेल, राजन कुमार, कुणाल कुमार, शिवम कुमार को पकड़ लिया गया। 

पकडाये व्यक्तियों से तलाशी के क्रम में अमरेश कुमार के पास कमर में खोसा हुआ एक लोडेड देसी कट्टा एवं लालबाबू पटेल के कमर में खोसा हुआ एक लोडेड देसीकट्टा बरामद किया गया एवं बरामद कार की जब तलाशी ली गई तो उसमें लोहा का बना एक पंच एवं शटर का लॉक तोड़ने वाला लोहे का चाभी बरामद हुआ। 

गिरफ्तार सभी अपराधी अंतरजिला लूट व डकैती गिरोह के सदस्य है। जो पातेपुर थाना क्षेत्र में कोई बड़ी घटना को कारित करने के उद्देश्य से घुम रहे थे। वैशाली पुलिस टीम के तहत उक्त अपराधियों को घटना करने से पूर्व ही गिरफ्तार कर लिया गया। इस संदर्भ में पातेपुर थाना में आर्म्स एक्ट दर्ज कर गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

REPORT - RIASHAV KUMAR



Editor's Picks