बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा बेतिया में आयोजित कार्यकर्ता समागम में हुए शामिल, चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को दिए जरुरी टिप्स

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा इन दिनों बिहार यात्रा पर है। वे सूबे के सभी जिलों मे जाकर कार्यकर्त्ता संवाद कर रहे है। इसी कड़ी में जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष कुमार वर्मा पश्चिमी चम्पारण के बेतिया पहुँचे।

बेतिया पहुंचे मनीष वर्मा

BETTIAH : बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा इन दिनों बिहार यात्रा पर है। वे सूबे के सभी जिलों मे जाकर कार्यकर्त्ता संवाद कर रहे है। इसी कड़ी में जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष कुमार वर्मा पश्चिमी चम्पारण के बेतिया पहुँचे। यहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं औऱ नेताओं नें उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। मनीष वर्मा ने यहां पर कार्यकर्त्ता समागम में भाग लिया। 

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं की समस्याओं के निदान का भरोसा दिया। साथ ही साथ उन्होंने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं को ज़रूरी टिप्स दिये। मनीष वर्मा ने एनडीए में आपसी समन्वय पर तेज़ी से काम चलने की बात कहीं।  

इसके अलावा राष्ट्रीय महासचिव ने जनसुराज नेता प्रशांत किशोर पर इशारों इशारों में निशाना साधते हुए कहा की जनता तय करेगी पीके का क्या राजनीतिक मापदंड है क्योंकि पदयात्रा करते नई पार्टी जनसुराज का गठन किया गया है जो जनता के सामने है। उनके पार्टी का कोई लोकतान्त्रिक प्रणाली है भी या नहीं। इसका फ़ैसला बिहार की जनता करेगी। लोगों की जो इच्छा होंगी वहीं होगा।

इधर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में फ़िर से एनडीए सरकार बनाने कों लेकर एकजुटता दिखाई। ख़ासकर अल्पसंख्यक समाज के वोटरों को गोलबंद करने की कवायद तेज़ क़र दी गईं है। जेडीयू की रैली में वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार के साथ एमएलसी भीष्म सहनी औऱ विधायक रिंकू सिंह भी मौजूद रहे।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Editor's Picks