बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News- भागलपुर में पति से विवाद के बाद पत्नी ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

Bihar Crime News-भागलपुर पति-पत्नी के बीच हुए विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने कीटनाशक दवा खा लिया। आनन फानन में इलाज के लिए उसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

महिला ने की ख़ुदकुशी
महिला ने की ख़ुदकुशी- फोटो : बालमुकुंद

Bihar Crime News  : कहते हैं की पति पत्नी का रिश्ता अटूट होता है। लेकिन जब पति पत्नी के बीच विवाद हो जाये तो इससे पूरा परिवार बिखर जाता है। इसी कड़ी में भागलपुर पति-पत्नी के बीच हुए विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने कीटनाशक दवा खा लिया। आनन फानन में इलाज के लिए उसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल ले जाया गया।

 जहां  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृत महिला की पहचान  सजौर थाना क्षेत्र के रहने वाले  ज्योतिष चंद्र  के पत्नी मंजू देवी के रूप में हुई है। इस घटना के संदर्भ में मृतका के पति ने बताया कि हम दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद गुस्से में आकर पत्नी ने  कीटनाशक दवा खा ली ।

 जिसके बाद  उसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस के द्वारा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। इस घटना के बाद मृतिका के परिजनों में कोहराम मच गया है।


भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट 

Editor's Picks