बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News- भागलपुर में मुर्शिदाबाद से छपरा जा रही यात्री बस और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर, 38 यात्री हुए जख्मी

Bihar News-भागलपुर के भ्रमरपुर गाँव के सामने एनएच 31 पर बजाज शोरूम के पास गुरुवार की सुबह पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से छपरा के लिए चली यात्रियों से भरी बस ईंट लदे ट्रैक्टर से टकरा गयी। जिससे ट्रैक्टर व बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसमें सवार करीब

 बस और ट्रैक्टर में टक्कर

Bihar News- भागलपुर के भ्रमरपुर गाँव के सामने एनएच 31 पर बजाज शोरूम के पास गुरुवार की सुबह पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से छपरा के लिए चली यात्रियों से भरी बस ईंट लदे ट्रैक्टर से टकरा गयी। जिससे ट्रैक्टर व बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। बस एनएच 31 के नीचे पलट गयी। जिसमें सवार करीब 38 लोग जख्मी हो गये हैं।

 घटना के बाद भवानीपुर व बिहपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी नारायणपुर व सीएचसी बिहपुर लाया। भवानीपुर पुलिस ने पीएचसी नारायणपुर में जियासउद्दीन , हयासउद्दीन, आलमगिर अली , अलीमुद्दीन, जुम्मन शेख, हैदर अली, नाजीरबुल शेख, हयात, नजरूल शेख, राहुल मंडल, मो राकेश, इसाननेव, करीमउद्दीन मुर्शिदाबाद के बेलडंगा थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव मिर्जापुर, मुझ्झमपुर, काजीशाहा गांव सहित छपरा के मुस्लिम अंसारी का इलाज कराया। चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया। 

मुर्शिदाबाद के हयातउद्दीन सहित दो अन्य को बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर किया गया है। बिहपुर पुलिस ने मुर्शिदाबाद के घायल मो मंटू, टिटूल शेख, जबरूल शेख सहित अन्य का इलाज बिहपुर सीएचसी में कराया। चिकित्सकों ने तीन घायल को बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया है।

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट 

Editor's Picks