बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: अपराधियों ने युवक को मारी गोली, तीन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,मौत से मचा हड़कंप

Bihar News: नवगछिया में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक को अपराधियों ने चार गोली मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

भागलपुर में युवक की गोली मारकर हत्या
हत्या से हड़कंप- फोटो : Anjani Kashyap

Bihar News: नवगछिया में अपराधियों की बंदूकें फिर से गरजने लगी हैं। पुरानी रंजिश में अपराधियों रविवार की शाम करीब 6 बजे नयाटोला खादी भंडार के समीप युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को अपराधियों ने चार गोली मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मरने वाले की पहचान बेतिया जिला के लौगना गांव निवासी रविंद्र कुमार (25) पिता, अशरफी चौधरी के रूप में हुई है। वह बचपन से ही नवगछिया के नयाटोला में अपने नाना स्व. वासुदेव चौधरी के यहां रहता था। वह नया टोला स्थित सीमा निवास घर के पास स्थित गुमटी से सिगरेट पीते हुए जैसे ही नीरज यादव की दुकान के पास पहुंचा। काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। युवक के पीठ, सिर, टुड्डी में गोली लगी है। 

गोली की आवाज सुनकर खादी भंडार के पास पुलिस पिकेट के पदाधिकारी ने इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। घटना स्थल से पुलिस ने चार खोखे बरामद किए हैं। कुछ देर बाद एसडीपीओ ओम प्रकाश भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास और घटना स्थल पर मौजूद नीरज यादव से पूछताछ की। सूचना पर एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पर पहुंची और खून के सैंपल तथा आसपास फूट प्रिंट और हाथ के निशाने इकट्ठा की। किराना दुकानदार नीरज यादव ने पुलिस को बताया कि रविंद्र मेरी दुकान के बगल वाली दुकान से सिगरेट पीते हुए जैसे ही उसकी दुकान के पास पहुंचा तभी बाइक सवार तीन युवकों ने गमछे से ढक कर उसकी दुकान के पास गाड़ी लगा दी और फायरिंग शुरू कर दी। रविंद्र बचाने के लिए घर की ओर भागा। ग्रिल बंद होने के कारण वह अंदर नहीं जा पाया।

घटनास्थल पर नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश भी पहुंचे। उन्होंने आसपास और घटनास्थल पर मौजूद किराना दुकानदार नीरज यादव से पूछताछ की। एसडीपीओ ने बताया कि मृतक का भी आपराधिक इतिहास रहा है। पूर्व में वह जेल भी जा चुका है। अन्य आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है। घटनास्थल से खोखा बरामद किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने कहा कि मृतक के परिजनों को फोन किया गया था, मगर उनके परिजनों का कहना है कि ननिहाल के लोग ही उसका दाह संस्कार करेंगे। वहीं, ननिहाल में मामा कोई सटीक जानकारी नहीं दे रहे। ना ही अब तक अस्पताल पहुंचे हैं। पुलिस अपनी प्रक्रिया कर रही है।

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप

Editor's Picks