बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Hooch Tragedy In Bihar: ओ त मरते ना रहेगा, जहरीला दारु ना पीता है... जहरीली शराब से मौत पर सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल का बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि जो ज़हरीली शराब से मौतें हो रही है वो गरीबों की हो रही है ये सब तो मरते रहेगा। हमारे बगल में पीकर मरा था।

 jdu mla Gopal Mandal

Hooch Tragedy In Bihar: बिहार में एक बार फिर ज़हरीली शराब से मौतों का सिलसिला शुरू हो चुका है। छपरा और सिवान में जहरीली शराब से अब तक करीब 32 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि पुलिस ने मात्र 24 मौतों की पुष्टि की है। बता दें कि, बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। ऐसे में जहरीली शराब से करीब 32 लोगों के बाद मामला गंभीर हो गया है। विपक्ष के नेता लगातार सत्ता पक्ष पर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है। 

ओ त मरते रहेगा

उन्होंने कहा कि जो ज़हरीली शराब से मौतें हो रही है वो गरीबों की हो रही है ये सब तो मरते रहेगा। हमारे बगल में पीकर मरा था। उन्होंने कहा कि गरीब आदमी ही मरता है। वो त मरते ना रहेगा, जहरीला दारु ना पीता है। महुआ का दारु बनाता है इसमें एक्सपायरी दवा मिला देते है। उन्होंने कहा कि हमारे मुसहरी में दारू बनता है। 

ऐसे बनता है जहरीली शराब

यही नहीं विधायक जी ने ज़हरीली शराब कैसे बनता है वह भी बताया है उन्होंने कहा गुर में एक्सपायरी टेबलेट मिलाकर शराब बनता है। अभी सल्फॉस मिलाकर बनाता है। थानाध्यक्ष मिला हुआ रहता है थानाध्यक्ष को मोटा रकम मिलता है। अगर जिलाधिकारी ठीक हो जाये तो सब सिस्टम सुधर जाएगा।

सख्त कार्रवाई हो 

गोपाल मंडल ने कहा कि, सभी शराबी को पकड़ कर एक घर में बंद कर के कार्रवाई करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस सजग है लेकिन थानाध्यक्ष और चौकीदार मिलकर मोटी रकम लेकर शराब धंधेबाजों की मदद करता है। वहीं उन्होंने कहा कि उनके बयान को सीएम नीतीश और एसएसपी को दिखाना चाहिए ताकी वो इस पर कार्रवाई करें।

Editor's Picks