बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में लगेगा रोजगार मेला, 12वीं पास बेरोजगारों के लिए है खास मौका

बिहार में रोजगार मेला लगने की वजह से बेरोजगारों को जॉब मिलेगा।

बिहार में लगेगा रोजगार मेला, 12वीं पास बेरोजगारों के लिए है खास मौका

पूर्णिया के जिला नियोजनालय भवन में 24 अक्टूबर 2024 को 12वीं पास बेरोजगार युवक युवतियों के लिए रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इसमें चयनित उम्मीदवारों को 15000 वेतन के साथ अतिरिक्त खर्च भी मिलेगा। वहीं, यह बहाली ऑफिस असिस्टेंट और सेल्स एग्जीक्यूटिव के कुल 15 पदों पर पूर्णिया में सीधी बहाली की जाएगी। अगर आप भी पूर्णिया में रहते हैं और पूर्णिया में रहकर बेरोजगार बैठे हैं तो ऐसे में आपके लिए यह बहुत खास मौका हो सकता है। अगर आपने अपनी पढ़ाई 12वीं तक की है तो आप पूर्णिया में 24 अक्टूबर को इस जगह पहुंचे यहां पर 12वीं पास आवेदकों को रोजगार दिया जाएगा।


वहीं, इसमें चयनित उम्मीदवारों को पूर्णिया में ही रहकर काम करने का मौका मिलेगा। जानकारी देते हुए पूर्णिया जिला नियोजनालय पदाधिकारी आकिफ वक्कास ने बताया कि पूर्णिया के श्रम संसाधन विभाग की देखरेख में जिला नियोजनालय कैंपस समीप आईटीआई कैंपस बियाड़ा मरंगा में एक दिवसीय जॉब कैंप का आयोजन किया जाना है। वहीं, इस जॉब के कैंप में भाग लेने वाले आवेदकों को कम से कम 12वीं पास होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि बाहर से आई कंपनी प्रचार बाजार टेक्नोलॉजी पूर्णिया के द्वारा 15 सीटों पर 12वीं पास छात्र-छात्राओं की सीधी बहाली की जाएगी। वहीं, इस बहाली में नियोजित करने वाली कंपनी के नियम अनुसार आवेदन की बहाली प्रक्रिया पूरी होगी।


बता दें कि 24 अक्टुबर को लगने वाला रोजगार मेला मे आये कंपनी प्रचार बाजार टेक्नोलॉजी पूर्णिया के द्वारा पूर्णिया के मरंगा स्थित जिला नियोजनालय कैंपस में एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जाना है। वहीं, इस रोजगार मेले में भाग लेने वाले आवेदक को कम से कम 12वीं पास के साथ कंप्यूटर की जानकारी होना अनिवार्य होगा। वहीं भाग लेने वाले आवेदकों की उम्र सीमा 22 से 30 वर्ष होना अनिवार्य होगा। वहीं, इस मेले में पुरुष और महिला दोनों भाग ले सकते हैं। वहीं, नियोक्ता कंपनी के द्वारा सभी चयनित उम्मीदवारों को नियोक्ता कंपनी के द्वारा 15000 वेतन के साथ अतिरिक्त खर्च भी दिया जाएगा।

Editor's Picks