बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: 'तुम मेरी गर्लफ्रेंड को छेड़ते हो...' हाजीपुर में सड़क किनारे बैठे किशोर से पहले पूछा फिर ठोक दिया

Bihar Crime News: बिहार के हाजीपुर में अपराधियों ने एक किशोर को गोली मार दी है। किशोर सड़क किनारे बैठा था तभी बाइक सवार अपराधी आकर उससे पूछते हैं कि तुम मेरी गलफ्रेंड को छेड़ते हो और इसके बाद ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार देते हैं।

Hajipur crime
Criminals shot a teenager - फोटो : Reporter

VAISHALI: बिहार के वैशाली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक किशोर को गोली मार दी है। घटना जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के राजपूत नगर रोड संख्या 4 के पास का है। अपराधियों ने एक किशोर को गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। आनन फानन में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

किशोर को मारी गोली

वहीं घटना के बाद आसपास स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची औद्योगिक थाने की पुलिस ने घायल किशोर को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों द्वारा घायल किशोर का इलाज किया जा रहा है। 

तुम मेरी गर्लफ्रेंड को छेड़ते हो...

घायल किशोर की पहचान राजपूत नगर रोड संख्या चार निवासी धर्मेंद्र पासवान के 17 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार बताया गया है। इस संबंध में घायल विक्की ने बताया कि हम लोग राजपूत नगर रोड नंबर 4 के पास बैठे थे तभी बाइक सवार होकर अपराधी आया और कहा कि तुम मेरी गर्लफ्रेंड को छेड़ते हो तो हमने कहा कि हम नहीं छेड़े हैं। इस बात पर वह पिस्तौल निकाल कर हम पर गोली चल दिया तीन गोली चलाया था। एक गोली मेरे दाहिने पैर के एडी के पास लगी है। 


क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में औद्योगिक थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि राजपूत नगर रोड संख्या 4 के पास एक किशोर को गोली मारी गई है। इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आसपास में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Editor's Picks