बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : गया में सरकारी जमीन पर कब्ज़ा को लेकर भूमाफिया ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

BIHAR CRIME NEWS : गया में भूमाफिया के हौसले बुलंद हैं, जो सरकारी जमीन पर कब्ज़ा करने को लेकर लगातार फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार भूमाफिया ने फायरिंग की है...पढ़िए आगे

गया में ताबड़तोड़ फायरिंग
भूमाफिया ने की ताबड़तोड़ फायरिंग - फोटो : MANOJ

GAYA : बिहार के गया जिले मे सरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर भूमाफिया ने ताबड़तोड़ गोली चलाई। जिससे इलाके में दहशत का माहौल है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदेजी बकरी फार्म का बताया जा रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दे की गया में वर्चस्व कायम करने को लेकर भूमाफिया गोली चला रहे हैं। जिससे बिहार सरकार की करोड़ों की जमीन पर कब्ज़ा किया जा सके। बता दे की भदेजी बकरी फार्म में दलितों का पर्चा काटने के बाद भी भू माफिया के निशाने पर है। बकरी फार्म के 49 एकड़ की जमीन पर भू माफिया करोड़ों का खेल खेलना चाहते हैं। 

इस मामले को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा है। एससी एसटी थाना के अलावा कई थानों में मामला भी दर्ज हो चुका है। आप वीडियो में देख सकते हैं की किस तरह भूमाफिया बकरी फार्म की जमीन को कब्जा करने के लिए लगातार गोली चला रहे हैं। जिससे इलाके में दहशत बनाया जा सके। हालांकि इस गोलीबारी वायरल वीडियो पर गया एसपी ने कहा कि वीडियो में दिख रहे लोगों को जल्द चिन्हित करके गिरफ्तार किया जाएगा। 

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks